मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में युवक ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम, आरोपी के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज

अमरवाड़ा के सोनपुर जागीर में मामूली विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची अमरवाड़ा पुलिस ने फरार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 8:35 AM IST

Amarwada Police Station
अमरवाड़ा पुलिस थाना

छिंदवाड़ा। जिले के अमरवाड़ा से 20 किलोमीटर दूर ग्राम सोनपुर जागीर में मंगलवार की रात मामूली विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. मामले में आरोपी ने कुल्हाड़ी से युवक के सिर पर हमला करके मौके से फरार हो गया था. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची अमरवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से की हत्या

ये भी पढ़े-गुना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, घर में घुसकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

अमरवाड़ा थाना प्रभारी नगर निरीक्षक राजेंद्र सिंह मर्सकोले ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम सोनपुर में युवक मंगलवार की रात करीब 10:30 बजे अपने दोस्तों के साथ एक अन्य दोस्त के घर पर मैच देख रहा था. इस दौरान गांव सोनपुर का निवासी नीलेश डेहरिया के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद नीलेश डेहरिया घर से कुल्हाड़ी लेकर आया और गुस्से में युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिसके बाद घायल युवक के भाई और कुछ साथियों ने गंभीर रूप से युवक को सिविल अस्पताल अमरवाड़ा लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details