मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 6, 2020, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने CM के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन, शराब दुकानों को बंद करने की मांग

छिंदवाड़ा में ब्लॉक एवं नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष निर्मल पटेल ने मुख्यमंत्री के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान प्रदेश में खोली गई शराब दुकानों को तुरंत बंद करने की मांग की.

municipal congress committee president nirmal patel
SDM को सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ा।अमरवाड़ा ब्लॉक और नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कलेक्टर छिंदवाड़ा के नाम SDM ऑफिस पहुंचकर SDM एमआर धुर्वे को ज्ञापन सौंपा. इस ज्ञापन के जरिए लॉकडाउन के बीच खोली गई शराब दुकानों को तुरंत बंद करने की मांग की गई.

SDM को सौंपा ज्ञापन

ये भी पढे़ं-सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे शराब प्रेमी, एक किलोमीटर लंबी लगी लाइन

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष निर्मल पटेल ने बताया कि राज्य शासन द्वारा जो शराब की दुकानें संचालित करने का आदेश दिया गया है, वह तुरंत बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इससे लगातार सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन हो रहा है. जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा उत्पन्न हो रहा है.

ये भी पढ़ें-ग्राउंड जीरोः करेले ने किसानों का मन किया कड़वा, खेतों में बर्बाद हो रही फसल


ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि अगर अर्थव्यवस्था का हवाला देते हुए राज्य सरकार ने शराब की दुकानें संचालित करने का आदेश कर रही है तो बाकी छोटे दुकानदार जैसे पान की दुकान, किराने की दुकान, फोटोकॉपी, कंप्यूटर-ऑनलाइन, स्टेशनरी, जनरल स्टोर, कपड़ें की दुकानें भी संचालित करने के लिए कुछ घंटे की छूट देने का प्रावधान किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें-छिंदवाड़ा कलेक्टर ने किया अस्पतालों का निरीक्षण, कोरोना मरीजों के लिए अलग रास्ता बनाने के निर्देश

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि जिला कलेक्टर ने व्यवस्था के लिए जो ई-पास ऑनलाइन की गए हैं उसमें ज्यादातर लोगों को आवेदन समझ नहीं आ रहे हैं. इसके अलावा अधिकांश लोगों के पास एंड्राइड मोबाइल भी नहीं है, जिसके चलते उन्हें भटकना पड़ता है. इसको देखते हुए जल्द ही SDM तहसील कार्यालय में बाहर आने-जाने के लिए पास बनाए जाए ताकि लोगों को सुविधा हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details