मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 30, 2021, 10:38 AM IST

ETV Bharat / state

खेल मैदान को अपग्रेड करने के लिए सांसद ने खेल मंत्री को लिखा पत्र

छिंदवाड़ा में तीन खेल मैदानों को अपग्रेड करने के लिए सांसद नकुल नाथ ने स्वीकृत राशि दिलाने के लिए खेल और युवा कल्याण मंत्री को पत्र लिखकर राशि जल्द दिलाने की मांग की है.

MP wrote a letter to upgrade the playing field
खेल मैदान को अपग्रेड करने के लिए सांसद ने लिखा पत्र

छिंदवाड़ा।सांसद नकुल नाथ ने तीन खेल मैदानों के अपग्रेड के लिए मिली स्वीकृत राशि के लिए खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को पत्र लिख राशि जल्द दिलाने की मांग की है.

पूर्व कमलनाथ सरकार ने जारी की थी राशि

सांसद नकुल नाथ ने खेल मंत्री को पत्र में कहा है कि शहर के तीन खेल मैदान, जिसके तहत इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान के अपग्रेड के लिए 1 करोड़ 33 लाख, टेबल टेनिस इनडोर स्टेडियम के लिए एक करोड़ 25 लाख 34 हजार और ओलंपिक फुटबॉल स्टेडियम में घास रोपण के लिए 20 लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति खेल एवं युवा कल्याण विभाग को दी थी, लेकिन उनमें से आज तक इंदिरा गांधी खेल मैदान को मात्र 32 लाख रुपए टेबल टेनिस, इंदौर स्टेडियम के लिए मात्र 48 लाख आवंटित किए गए हैं, जबकि ओलंपिक फुटबॉल स्टेडियम के लिए 20 लाख की राशि अब तक आवंटित नहीं की गई. इसके कारण तीनों खेल मैदानों का काम अधूरा है.

जिले की खेल प्रतिभाओं को हो रही परेशानी।

सांसद ने कहा है कि तीनों खेल मैदान अधूरे हैं, जिसके कारण जिले की खेल प्रतिभाओं को अभ्यास करने में खासी परेशानी हो रही है. कोरोना के दौरान खिलाड़ी कई दिनों तक घरों में कैद रहें, लेकिन जब उन्हें जरूरत है तो खेल मैदान अधूरे पड़े हैं.

ये भी पढ़ें:मटका फोड़ प्रदर्शन: अभी से पानी की किल्लत

छिंदवाड़ा के साथ भेदभाव का भी लगाया आरोप

सांसद ने सीएम शिवराज सरकार पर छिंदवाड़ा के साथ विकास के कामों में भेदभाव का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार के दौरान छिंदवाड़ा में किए गए विकास कामों के बजट में अड़ंगा लगाकर मध्य प्रदेश सरकार छिंदवाड़ा के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details