मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 18, 2020, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

किसानों की समस्या को लेकर सड़क पर उतरेंगे कांग्रेस विधायक, कोरोना काल में बिजली बिल माफ करने की मांग

लॉकडाउन के कारण मजदूरों के साथ किसानों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए किसानों की परेशानी को लेकर सौसर विधायक विजय चौरे ने पैदल मार्च की चेतावनी देते हुए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है.

mla will march on foot in the interest of farmers in chhindwara
किसानों के हित में विधायक करेंगे पैदल मार्च

छिंदवाड़ा।प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है. वहीं लॉकडाउन के कारण मजदूरों के साथ किसानों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. छिंदवाड़ा जिले में किसान कोरोना वायर के चलते किए गए लॉकडाउन के बाद संकट में हैं. ऐसे में किसानों की परेशानी को लेकर सौंसर विधायक विजय चौरे ने पैदल मार्च की चेतावनी देते हुए प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है.

कोरोना काल में बिजली बिल माफ करने की मांग

सौंसर विधायक विजय चौरे ने प्रशासन को ज्ञापन देते हुए कहा है कि किसान संकट में हैं, खेतों में फसल बर्बाद हो गई है. मक्के के भाव बहुत कम हो चुके हैं और उसके बाद लॉक डाउन के चलते किसानों के बिजली के बिल अनाप-शनाप आए हैं. प्रशासन को ज्ञापन देते हुए विधायक ने मांग की है कि सभी के तीन महीने के बिजली बिल को माफ किया जाए.

विजय चौरे ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार बिजली बिल माफ नहीं कर सकती तो कांग्रेस सरकार में चल रही इंदिरा ज्योति योजना के तहत सौ यूनिट का सौ रुपए लिया जाए. अगर सरकार इन बातों पर अमल नहीं करती है तो वे 20 मई को उमरानाला से छिंदवाड़ा तक पैदल मार्च कर शिवराज सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details