मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 25, 2020, 5:44 PM IST

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार की नीतियों के खिलाफ विधायक कमल पटेल का धरना प्रदर्शन

कमलनाथ सरकार की नीतियों के खिलाफ छिंदवाड़ा में हरदा विधायक कमल पटेल ने धरना प्रदर्शन किया और कलेक्ट्रेट का घेराव कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

mla-kamal-patel-protest-against-the-policies-of-kamal-nath-government
कमलनाथ सरकार की नीतियों के खिलाफ विधायक का धरना प्रदर्शन

छिंदवाड़ा। कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और राजगढ़-ब्यावरा में हुए मामले को लेकर हरदा विधायक कमल पटेल ने आज छिंदवाड़ा में धरना प्रदर्शन किया. साथ ही कलेक्ट्रेट का घेराव कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. विधायक ने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार अधिकारियों के साथ मिलकर भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है और भाजपा नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है.

कमलनाथ सरकार की नीतियों के खिलाफ विधायक का धरना प्रदर्शन


मध्यप्रदेश के राजगढ़ ब्यावरा में आंदोलन के दौरान कलेक्टर के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट के मामले में और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ भाजपा ने फव्वारा चौक में धरना दिया. धरना की अगुवाई हरदा विधायक कमल पटेल ने की. इसके बाद फव्वारा चौक से कलेक्टर ऑफिस तक भाजपा ने रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.


विधायक कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ सरकार झूठे वादे और धोखाधड़ी करके सत्ता में आई है और जो वचन दिए थे वो भी पूरे नहीं किये हैं. अपनी नाकामी को छुपाने के लिए जनता पर कहर बरपा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है और उन पर झूठे मुकदमें लगवा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details