मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एयरस्ट्राइक पर बोले मंत्री घनघोरिया, कहा- ऐसे मामलों पर राजनीति करना होगी बेईमानी

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल छिंदवाड़ा पहुंचे सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने एयरस्ट्राइक पर कहा कि यह देश का स्वाभिमान और सेना के शौर्य का प्रतीक है.

By

Published : Mar 2, 2019, 8:26 PM IST

मंत्री लखन घनघौरिया

छिंदवाड़ा। सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल छिंदवाड़ा पहुंचे सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने एयरस्ट्राइक पर कहा कि यह देश का स्वाभिमान और सेना के शौर्य का प्रतीक है. उन्होंने कहा इस मामले पर राजनीति करना बेईमानी होगी.

मंत्री लखन घनघौरिया वायु सेना द्वारा किए की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि यह देश के आत्मसम्मान स्वाभिमान व सेना के शौर्य का प्रतीक है. इस पर राजनीति की बातें करना बेईमानी होंगी. मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी. वहीं उन्होंने छिंदवाड़ा के विकास पर कहा कि छिंदवाड़ा तो प्रदेश को देने वाला बन गया है.

मंत्री लखन घनघौरिया


साथ ही सामाजिक न्याय विभाग द्वारा दी जाने वाली सभी पेंशन जैसे वृद्धा, विकलांग आदि पेंशनओं में वृद्धि करने की बात कही. उन्होंने कहा कि हमने अपने वचन पत्र में कहा था कि वृद्धा पेंशन 300 रुपए से बढ़ाकर 600 कर दी गई है. बहुत जल्द उसे 600 रुपए से बढ़ाकर1000 रुपए कर दी जाएगी. मंत्री ने कहा कि हमने अपना वचन पत्र पूरा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details