मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Kamalnath समर्थकों ने किया भजन-कीर्तन, अच्छी सेहत के लिए की कामना

पुर्व सीएम कमलनाथ के समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए बरारीपुरा के माता मंदिर में हवन-पूजन के साथ ही भजन-कीर्तन भी किए. उन्हें रुटीन चेकअफ के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था.

By

Published : Jun 10, 2021, 8:26 PM IST

kamalnath-supporters-performed-prayers-and-bhajan-for-good-health-in-chhindwara
कमलनाथ समर्थकों ने किया भजन-कीर्तन, अच्छी सेहत के लिए की कामना

छिन्दवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ फिलहाल दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. इसी के चलते उनके समर्थकों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए पूजा अर्चना की. बरारीपुरा के माता मंदिर में हवन-पूजन के साथ ही कमलनाथ समर्थकों ने भजन कीर्तन भी किए.

बेटे नकुल नाथ ने कहा - रुटीन चेकअप के लिए हुए हैं भर्ती
कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने बुधवार को छिंदवाड़ा (chhindwara) में कहा था कि उन्हें किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है. बल्कि वे रुटीन चेकअप के लिए मेदांता में भर्ती हुए हैं और 2 दिन बाद लौट आएंगे.

मंत्री सुनील केदार ने भी की मुलाकात
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मेदांता अस्पताल में पहुंचकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री सुनील केदार ने भी मुलाकात की. और उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना. इसके बाद सुनील केदार ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कमलनाथ के स्वस्थ होने की जानकारी दी.

मंत्री सुनील केदार ने की कमलनाथ से मुलाकात

पूर्व CM कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी: गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती, शिवराज सिंह ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

बीते बुधवार को पूर्व सीएम कमलनाथ (ex cm kamalnath) की तबियत बिगड़ने की खबर सामने आई थी. जिसमें बताया गया कि उनका बीपी सुबह अचानक बढ़ गया था. साथ ही बुखार की भी शिकायत थी. उसके बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता में उन्हें भर्ती कराया गया.हालांकि बाद में बेटे नकुलनाथ ने कमलनाथ की तबियत खराब होने को सिर्फ अफवाह बताया और कहा कि उन्हे रुटीन चेकअप के लिए मेदांता में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details