मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा की जनता का आभार जताने पहुंचे कमलनाथ, बोले मंदिर मस्जिद जाने से दूर नहीं होती बेरोजगारी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 13, 2023, 10:05 PM IST

Updated : Dec 13, 2023, 10:18 PM IST

Kamal Nath On Unemployment In MP: पूर्व सीएम कमलनाथ अपने गढ़ छिंदवाड़ा के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं. वे जनता का आभार व्यक्त कर रहे हैं. इस दौरान पूर्व सीएम ने बेरोजगारी पर भी बयान दिया.

Kamal Nath On Unemployment In MP
कमलनाथ

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा और पांढुर्णा जिले की सातों विधानसभा कांग्रेस ने फिर से कब्जा किया है. जिसके चलते पूर्व सीएम कमलनाथ व छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ प्रत्येक विधानसभा में जनता का आभार जताने पहुंच रहे हैं. इसी के चलते वे पांढुर्णा और सौसर में जनता के बीच पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा उन्हें वोट नहीं प्यार देता है.

बैंड बजाने वालों का जनता ने बजा दिया बैंड: चुनाव से पहले भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी प्रकाश ऊइके ने पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि 'अगर वे पांढुर्णा पहुंचे तो उनका बैंड बजा देंगे.' इस पर सांसद नकुलनाथ ने कहा है कि 'पांढुर्णा की जनता ने जो बैंड बजाने की सोच रहे थे, उनका ही बैंड बजा दिया है.' सौंसर में आयोजित धन्यवाद सभा को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि 44 साल पहले मेरे राजनैतिक जीवन की शुरुआत सौंसर से ही हुई थी. तब से हमारे अटूट सम्बंध है और यह संबंध चुनावी नहीं है. आपने मुझे भरपूर प्यार, बल और शक्ति दी. आपकी इसी ताकत ने मुझे हमेशा कुछ नया करने की प्रेरणा दी.

कमलनाथ ने जनता का जताया आभार

उन्होंने कहा कि-चुनाव परिणामों के बाद अब भाजपा फिर से बड़ी-बड़ी बातें करेगी. अब हमें देखना है कि बिजली का बिल कितना आयेगा, फसलों के क्या भाव मिलेंगे और किसानों के साथ कितना न्याय होगा और मध्य प्रदेश में कितना निवेश आयेगा.

यहां पढ़ें...

मंदिर मस्जिद जाने से बेरोजगारी नहीं होती दूर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि व्यक्ति को रोजगार और उसकी क्रय शक्ति आर्थिक गतिविधि बढ़ने से होती है. सौंसर इसका उदाहरण है 6 हजार किमी की सड़कों का निर्माण सहित अन्य इकाइयों से स्थानीय रोजगार बढ़ा, निवेश आया और निवेश तब आता है. जब विश्वास होता है परन्तु वर्तमान में निवेश एमपी के लिये एक चुनौती है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि मंदिर-मस्जिद जाने से बेरोजगारी दूर नहीं होती. इसके लिये योजनायें होनी चाहिये और बेरोजगारी तब दूर होगी जब निवेश आयेगा.

Last Updated : Dec 13, 2023, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details