मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

6 दिनों के छिंदवाड़ा दौरे पर कमलनाथ और नकुलनाथ, ये रहेगा मीटिंग का समय

कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ 12 दिसंबर से 6 दिनों के दौरे पर छिंदवाड़ा में रहेंगे. इस दौरान वह 12 से 17 दिसंबर तक जिले की सातों विधानसभाओं में आयोजित 8 संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे.

By

Published : Dec 12, 2020, 10:23 AM IST

6-day-visit-to-chhindwara
दौरे पर कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सांसद नकुलनाथ के साथ 6 दिनों के दौरे पर छिंदवाड़ा में रहेंगे. इस दौरान वे 12 से 17 दिसंबर तक 7 विधानसभाओं में आयोजित होने वाले 8 संगठनात्मक बैठकों में उपस्थित होंगे.

  • मेडिकल कॉलेज में MRI मशीन का करेंगे लोकार्पण

कमलनाथ और नकुलनाथ 12 दिसंबर को दोपहर 12 बजे दिल्ली से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 1 बजे नेताद्वय का इमलीखेडा हवाई पटटी पर पहुंचेंगे. उसके बाद जिला चिकित्सालय परिसर में स्थापित एमआरआई मशीन का लोकार्पण करेंगे. यह मशीन क्षेत्र के चिकित्सालयों में केवल दूसरी मशीन है. इसके अलावा एक और मशीन जबलपुर मेडिकल कॉलेज में स्थापित है.

  • कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक, करेंगें जिले का दौरा

13 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे कमलनाथ और नकुलनाथ हेलीकॉप्टर से पांढुर्णा के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां लक्ष्मी होटल तीगांव मार्ग पर आयोजित बैठक के बाद वे दोपहर 12ः30 बजे शगुनलाॅन मोहगांव रोड सौसर में आयोजित बैठक में उपस्थित होंगे.

वहीं 14 दिसंबर को सुबह 10ः30 बजे स्वागत लाॅन अमरवाडा में आयोजित बैठक में उपस्थित होंगे. इसके बाद दोपहर 12ः30 बजे जय माता दी वेयर हाउस में आयोजित संगठनात्मक बैठक में उपस्थित होंगे.

15 दिसंबर को सुबह 10ः30 बजे कमलनाथ और नकुलनाथ परासिया विधानसभा क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक में उपस्थित होंगे. इसके बाद दोपहर 12ः30 बजे चिखलमउ मार्ग पर आयोजित जामई विधानसभा क्षेत्र की बैठक में मौजूद होंगे.

इसके उपरांत 16 दिसंबर को सुबह 10ः30 बजे दोनों स्थानीय शगुन लाॅन कुकडा में आयोजित बैठक में उपस्थित होंगे. फिर शाम 7 बजे परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि के बेटे के विवाह समारोह में सम्मिलित होंगे. इसके बाद रात 8ः30 बजे नकुलनाथ और कमलनाथ छिंदवाड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे. वहीं 17 दिसंबर को सुबह 9ः30 बजे दोनों भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details