मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश अध्यक्ष की तल्खी पर बीजेपी दफ्तर में स्थापित किये गये बाबा साहब

By

Published : Mar 12, 2021, 11:22 PM IST

बीजेपी कार्यालय में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष को बाबा साहब की तस्वीर नहीं दिखने से वह नाराज हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में तस्वीर को बाजार से लाया गया.

Dr. Kailash Jatav
डॉ. कैलाश जाटव

छिन्दवाड़ा। बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने छिंदवाड़ा पहुंचे मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव ने मंच पर बाबा साहब अंबेडकर की तस्वीर नहीं होने पर मंच से ही कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुनाई. कैलाश जाटव ने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य और कोई नहीं हो सकता.

कैलाश जाटव ने जताई नाराजगी
  • कार्यालय में कही भी नहीं दिखी बाबा साहब की तस्वीर

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक के दौरान मंच पर दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और भारत माता की तस्वीर थी. लेकिन बाबा साहब की तस्वीर नहीं होने पर अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव ने मंच से कहा कि जिस मोर्चा का कार्यक्रम है. उस मोर्चा की बैठक में बाबा साहब अंबेडकर जो संविधान निर्माता है. उनकी तस्वीर नहीं है. इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यालय में बाबा साहब की तस्वीर उन्हें दिखी तक नहीं, ऐसे कैसे अनुसूचित जाति मोर्चा काम करता है.

  • आनन-फानन में लाई गई तस्वीर

अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव मंच से भाषण दे रहे थे और तस्वीर न होने पर नाराजगी जताई. इसी बीच आनन-फानन में कार्यकर्ता बाजार से बाबा साहब अंबेडकर की तस्वीर लाए और भाजपा के पितृ पुरुषों के साथ रखी.

बाबा साहब के नाम पर कब्जा नहीं हो

  • पार्टी का व्यक्तिगत मामला

वहीं जब उनसे इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है और कार्यकर्ताओं से भूल हो जाती है. इसलिए यह विषय मीडिया का नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details