मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना संक्रमण की चपेट में आया डॉक्टर, संपर्क में आने वाले 121 लोग होंगे क्वारेंटाइन

जिले के पांढुर्णा में मिले कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के संपर्क में आने वाले 121 लोगों की सूची तैयार हो गई हैं. प्रशासन ने इन सभी की तलाश शुरू कर दी हैं इसको लेकर कलेक्टर और एसपी पांढुर्णा पहुंचकर सभी को क्वॉरेंटाइन करने के निर्देश एसडीएम को दिए हैं.

By

Published : Aug 1, 2020, 2:41 AM IST

Instructions to quarantine 121 people
कोरोना संक्रमण

छिंदवाड़ा।जिले के पांढुर्णा में कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के संपर्क में आने वाले 121 लोगों की सूची तैयार हो गई हैं. प्रशासन ने इन सभी की तलाश शुरू कर दी है. इसको लेकर कलेक्टर और एसपी पांढुर्णा पहुंचकर सभी को क्वॉरेंटाइन करने के निर्देश एसडीएम को दिए हैं.

कोरोना संक्रमण

पांढुर्णा स्थित महिला एवं बाल विकास विभाग का क्लर्क और सरकारी अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद छिंदवाड़ा कलेक्टर सौरभ सुमन और पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल शुक्रवार की रात पांढुर्णा पहुंचे. जहां उन्होंने डॉक्टर के निजी क्लीनिक का निरीक्षण किया. इस दौरान पांढुर्णा एसडीएम मेघा शर्मा को निर्देश देते हुए कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के सम्पर्क में आने वाले 121 लोगों को ढूंढकर सभी को क्वारेंटाइन करने के निर्देश दिए हैं.

इस दौरान कलेक्टर एसपी ने पांढुर्णा के रेस्ट हाउस में एसडीएम मेघा शर्मा, तहसीलदार मनोज चौरसिया, सीईओ विजयालक्ष्मी मरावी, नायब तहसीलदार संजय मलैया, थाना प्रभारी राजेन्द्र चौहान आदि के साथ बैठक लेकर सभी से क्षेत्र की कोरोना की जानकारी ली और सभी को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details