मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्राओं ने लगाया हॉस्टल वॉर्डन पर डंडों से पिटाई करने का आरोप, अधिकारी कर रहे जल्द कार्रवाई की बात

छात्राओं का कहना है कि वॉर्डन उनकी डंडों से पिटाई करती है. हॉस्टल की साफ सफाई करवाती है और हॉस्टल के खाने की गुणवत्ता भी काफी खराब है.

By

Published : Jul 30, 2019, 7:50 PM IST

छात्राओं ने लगाया हॉस्टल वॉर्डन पर डंडों से पिटाई करने का आरोप,

छिंदवाड़ा| तामिया के कन्या उत्कृष्ट छात्रावास की छात्राओं ने हॉस्टल की वॉर्डन के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं का कहना है कि वॉर्डन उनकी डंडों से पिटाई करती है. हॉस्टल की साफ सफाई करवाती है और हॉस्टल के खाने की गुणवत्ता भी काफी खराब है. छात्राओं का कहना है कि जब वो लोग वॉर्डन की शिकायत करने की बात कहती हैं तो वो उन्हें हॉस्टल से निकालने की धमकी दी जाती है.

छात्राओं ने लगाया हॉस्टल वॉर्डन पर डंडों से पिटाई करने का आरोप,

छिंदवाड़ा में आज जनसुनवाई के दौरान लगभग 50 लड़कियों का एक समूह कलेक्ट्रेट पहुंचा और वहां उन्होंने ज्ञापन सौंपा है. जनसुनवाई में छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल वॉर्डन उन्हें डराती-धमकाती रहती हैं. कोई अधिकारी भी हॉस्टल का निरीक्षण करने आते हैं तो छात्राओं को पहले ही धमका देती है कि यदि किसी ने शिकायत की तो वो उसे हॉस्टल से निकाल देगी.

छात्रावास की पहले भी कई बार शिकायतें हो चुकी हैं. लेकिन कार्रवाई के नाम पर अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति ही करते हैं. सहायक संचालक सीके दुबे ने कहा कि जल्द ही इस मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details