मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षक का ATM कार्ड बदलकर युवती ने लगाया 40 हजार का चूना, जांच कर रही पुलिस

एटीएम में शिक्षक के साथ 40 हजार रुपये की ठगी हो गई. एटीएम में अज्ञात महिला ने एटीएम कार्ड बदल लिया और 20  हजार रूपये निकाले और 20 हजार प्रेमवती नाम के खाते में ट्रांसफर कर लिये. शिक्षक का आरोप है कि शाखा प्रबंधक एस.सी. व्यास के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण आरोपी भागने में सफल रहे.

By

Published : Jun 14, 2019, 3:17 PM IST

एसबीआई एटीएम

छिंदवाड़ा। बिजावर क्षेत्र में लगे एक एटीएम में शिक्षक के साथ 40 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. जिसमें बेटी की शादी के लिए रुपये निकालने गए एक शिक्षक से एटीएम में मौजूद युवती ने एटीम एक्सचेंज कर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अब तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई है.

एटीएम में 40 हजार की ठगी

लखनगुवां निवासी शिक्षक पलुआ अहिरवार अपनी बेटी की शादी के लिये एटीएम से रूपये निकालने गया था. तभी एक अज्ञात महिला ने एटीएम कार्ड बदल लिया और 20 हजार रूपये निकाले और 20 हजार प्रेमवती नाम के खाते में ट्रांसफर कर लिये. शिक्षक ने बैंक पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रबंधक ने उसकी मदद नहीं की और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध नहीं कराई, जिसके चलते जांच में देरी हुई, लिहाजा पुलिस अब तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई है. अहिरवार का आरोप है कि शाखा प्रबंधक एस.सी. व्यास के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण आरोपी भागने में सफल रहे.

बजरंग सेना के जितेन्द्र तिवारी तुरंत पीड़ित की मदद के लिये आगे आये और टीआई आर.पी. चौधरी को सूचना दी. बैंक पहुंचकर टीआई ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया. इस घटना को अंजाम देने में एक महिला सहित तीन से चार लोग शामिल हो सकते हैं. बिजावर थाना पुलिस लगातार इस मामले की जांच में लगी है. जरूरी तथ्य जुटा कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details