मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल और हमीदिया अस्पताल में मरीजों की मौत पर सवाल, कमलनाथ बोले- स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल

By

Published : Dec 12, 2020, 5:50 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 6 दिन के दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बदतर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि भाजपा विकास और मुद्दों को हटाकर कलाकारी की राजनीति करती है.

former-chief-minister-kamalnath-attack-on-bjp
कमलनाथ ने उठाए प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमीदिया अस्पताल में कोरोना मरीजों की मौत के मामले में प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर शिवराज सरकार को घेरा है. कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं से लेकर प्रदेश के किसानों की हालत भी खराब है. शहडोल में लगातार बच्चों की मौत हुई और अब हमीदिया अस्पताल में बिजली गुल होने के चलते मरीजों की मौत हो गई. इससे यह पता चलता है कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बदतर स्थिति में चली गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उठाए प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल

अहम और अहंकार में डूबे नरेंद्र मोदी, इसलिए नहीं दिख रही किसानों की समस्याएं- दिग्विजय सिंह

विकास नहीं कलाकारी की राजनीति

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 6 दिनों के दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. जहां उन्होंने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. वहीं प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भोपाल के ईदगाह हिल्स का नाम बदलकर गुरु गोविंद सिंह के नाम पर रखने और होशंगाबाद का नाम बदलकर नर्मदापुरम करने की बात उठाई है, जिसको लेकर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा विकास और मुद्दों को हटाकर कलाकारी की राजनीति करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details