मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 21, 2021, 7:20 AM IST

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर जिला अस्पताल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, FIR दर्ज

सोशल मीडिया पर छिंदवाड़ा जिला अस्पताल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

Kotwali Police Station
कोतवाली पुलिस थाना

छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनकपोस्ट करना एक युवक को महंगा पड़ गया. पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कोतवाली थानें में एफआईआर दर्ज की गई है. इस बात की जानकारी टीआई ने दी.

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा
कोविड-19 संक्रमण पूरे देश समेत जिले में अपने पैर पसार चुका है. लगातार शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लिहाजा ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो पा रहा है. इसके चलते मौत के आंकड़े भी लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे है.

युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज
वहीं एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर जिला अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया, जिसके बाद प्रशासन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

आश्वासन के बाद देर रात खत्म हुआ विधायकों का धरना

कोतवाली थाना टीआई मनीष राज भदौरिया ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ धारा-188 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की पहचान होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर पांच विधायक बैठे थे धरने पर
स्वास्थ्य व्यवस्था को पटरी पर लगाने के लिए कुछ दिन पूर्व पांच विधायक धरने पर बैठे थे, लेकिन आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने उपना झरना समाप्त कर दिया. वहीं बता दें कि, रोजाना संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या 70 से अधिक आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details