मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम कमलनाथ की सभा में बजा 'मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर'

सीएम कमलनाथ की सभा में जनता को लुभाने के लिए पार्टी ने योजनाओं की जगह फिल्मी गीतों का सहारा लिया. जहां मंच पर मेरे रश्के कमर गाना बजाया गया. वहीं सभा में सीएम ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए बेटे के लिए वोट मांगे

By

Published : Apr 5, 2019, 7:34 PM IST

डिजाइन फोटो

शिवपुरी। लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. सीएम कमलनाथ की सभा में लोगों को रोके रहने के लिए कांग्रेस की योजनाओं का नहीं बल्कि फिल्मी गीतों का सहारा लेना पड़ रहा है.


कांग्रेस द्वारा गुरूवार को प्रदेश की दूसरी लिस्ट जारी की है. जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ बेटे नकुलनाथ को छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से टिकट मिला है. नकुलनाथ के नाम की घोषणा के बाद नकुलनाथ के लिए सीएम कमलनाथ जोर-शोर से प्रचार करने में जुट गए हैं.

सीएम की सभा में बजा फिल्मी गीत


सीएम ने छिंदवाड़ा में 6 जनसभाओं को संबोधित किया. आखिरी सभा शिवपुरी के परासिया में हुई. सीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए पार्टी को फिल्मी गानों का सहारा लेना पड़ा. मंच पर फिल्मी गीत मेरे रश्के कमर जैसे गाने गाए गए. वहीं सभा शुरू होने के बाद सीएम कमलनाथ ने बीजेपी और मोदी सहित उनकी योजनाओं को आड़े हाथों लेते हुए अपने बेटे को जिताकर संसद में भेजने के लिए वोट मांगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details