मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत की खबर का असर, ट्रैफिक जाम से निजात के लिए 4 नए बस स्टैंड बनाने का फैसला

By

Published : Jul 12, 2019, 9:32 AM IST

Updated : Jul 12, 2019, 12:16 PM IST

शहर में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. यातायात की समस्या की खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन ने शहर के चारों तरफ बस स्टैंड बनाने की बात कही है.

फोटो

छिंदवाड़ा। शहर में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. अब शहर के लोगों को जल्द ही यातायात से होने वाली परेशानी से निजात मिलेगी. नगर निगम ने योजना बनाई है कि स्मार्ट सिटी के तहत शहर के चारों कोनों को बस स्टैंड से जोड़ा जाएगा और छोटे-छोटे बस स्टैंड बनाए जाएंगे.

ETV भारत की खबर का असर

गौरतलब है कि शहर के बीचोंबीच बने बस स्टैंड के चलते यातायात व्यवस्था चरमराई रहती थी, जिसके चलते दुर्घटनाएं और हमेशा ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रहती थी. इसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसका असर हुआ और अब प्रशासन ने शहर के चारों तरफ बस स्टैंड बनाने की बात कही है, ताकि अलग-अलग इलाके की बसें यहां से चल सकें.


जिला मूल्यांकन समिति के अध्यक्ष और पूर्व कांग्रेस विधायक दीपक सक्सेना ने बताया कि स्मार्ट सिटी के प्लान में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए शहर के चारों ओर बस स्टैंड बनाए जा रहे हैं, ताकि अलग-अलग इलाके की बसें उस ओर से ही संचालित हो सकें और शहर में यातायात का दबाव नहीं बढ़े.

Last Updated : Jul 12, 2019, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details