मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संभाग कमिश्नर ने किया गेहूं खरीदी केन्द्र का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

छिंदवाड़ा में 1 दिवसीय दौरे पर पहुंचे जबलपुर संभाग के नव नियुक्त कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी ने चौरई के गेहूं खरीदी केंद्र दुबे वेयर हाउस का निरीक्षण करते हुए आवश्यक निर्देश दिए.

By

Published : Apr 26, 2020, 10:50 PM IST

Divisional commissioner Maheshchandra Chaudhary inspects wheat procurement center in chhindwara
संभाग कमिश्नर ने किया गेहूं खरीदी केन्द्र का निरीक्ष

छिंदवाड़ा। जबलपुर कमिश्नर का पदभार संभालते ही महेशचंद्र चौधरी ने छिंदवाड़ा का एक दिवसीय दौरा किया. साथ ही किसानों से गेहूं खरीदी केंद्रों का निरीक्षण किया. साथ ही अधिकारियों को व्यस्थाओं को सुधारने के आवश्यक निर्देश भी दिए.

महेशचंद्र चौधरी ने चौरई के गेहूं खरीदी केंद्र दुबे वेयर हाउस का निरीक्षण किया, जिसमें पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे द्वारा बताई गई खरीदी केंद्र की समस्याओं के संबंध में जिला कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा से चर्चा कर जल्द निराकरण की बात कही.

साथ ही कोरोना संक्रमण की स्थिति के संबंध में कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी ने दुबे और स्थानीय प्रशासन एसडीएम मेघा शर्मा थाना प्रभारी मुकेश द्विवेदी से ली. चौधरी के साथ जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के साथ स्थानीय प्रशासन के समस्त विभाग प्रमुख उपस्थित रहे.

कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी के खरीदी केंद्र निरीक्षण के दौरान वर्तमान विधायक सुजीत सिंह चौधरी की अनुपस्थिति और पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे की उपस्थिति के साथ सक्रियता चर्चा में रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details