मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम शिवराज हैं घोषणावीर, देखना होगा कब तक अमल में आएगी मूल निवासियों के लिए नौकरियों की घोषणा: दिग्विजय सिंह

छिंदवाड़ा के तामिया पहुंचे दिग्विजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में यूरिया की कमी को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और सीएम शिवराज को घोषणावीर करार दिया है. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Aug 19, 2020, 10:22 AM IST

Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह

छिंदवाड़ा।एमपी में विधानसभा उपचुनाव से पहले नेताओं ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. इसी बीच छिंदवाड़ा के तामिया पहुंचे दिग्विजय सिंह ने तामिया पर्यटन स्थल माता मंदिर में पूजा-अर्चना की. प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर कांग्रेस की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे दमखम के साथ तैयारी में जुटी है. इस अवसर पर उनकी पत्नी अमृता सिंह भी साथ थीं. सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह केवल झूठ बोलते हैं, क्योंकि वे घोषणावीर हैं.

दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

दिग्गी राजा के तामिया पहुंचने पर कांग्रेस तामिया के नेता जमील खान ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद उन्होंने तामिया के प्रसिद्ध मंदिर तुलतुला पहाड़ में माता मंदिर तामिया में पूजा अर्चना की और सुख शांति एवं कोविड-19 से देश को निजात दिलाने की दुआ मांगी.

दिग्विजय ने खाद्य की कमी को लेकर मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल की याद दिलाई और आरोप लगाया कि शिवराज सरकार में प्राइवेट सेक्टर की भागीदारी के चलते कालाबाजारी हो रही है. मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियां स्थानीय युवाओं के लिए आरक्षित करने के शिवराज सिंह चौहान सरकार के फैसले पर दिग्विजय सिंह ने दावा भी ठोका. उन्होंने कहा कि ये निर्णय उनके मुख्यमंत्री रहते कांग्रेस सरकार ने लिया था, जिसे बीजेपी ने बदल दिया था. इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह पर निशाना साधा और कहा कि ये घोषणा भी सिमट कर रह जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details