मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित ट्रक पलटा, बाइक सवार दंपति की मौत

छिंदवाड़ा जिले के सौसर से तीन किमी दूर जाम नदी की पुलिया के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और बाइक सवार दंपति इसकी चपेट में आगए और दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Sep 5, 2020, 3:53 AM IST

couple-dies-due-to-truck-overturning-in-chhindwara
अनियंत्रित ट्रक पलटा

छिंदवाड़ा। जिले में शुक्रवार को दोपहर 4 बजे एक सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक नागपुर से छिंदवाड़ा जा रहा एक ट्रक सौसर से 3 किलोमीटर दूर जाम नदी की पुलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे बाइक से जा रहे दंपत्ति ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई. वहीं बाइक भी चकनाचूर हो गई. फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने के लिए छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार ट्रक के सामने एक बाइक पर महिला पुरुष गाड़ी से जा रहे थे, तभी अनियंत्रित ट्रक इन बाइक सवार पर पलटने से ट्रक के नीचे दबकर एक महिला और पुरुष की मौत हो गई. वहीं ट्रक पलटने के बाद में चालक और कंडक्टर मौके से भाग निकले.

मामले की सूचना प्रशासन को मिलने के बाद सौसर डीएसपी एसपी सिंह, थाना प्रभारी सियाराम सिंह गुर्जर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ट्रक नीचे फंसे दोनों मृतकों के शव को निकालने के लिए ट्रक को क्रेन जरिए हटाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details