मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Corona में खर्च को लेकर पत्नी को पति ने पीटा, ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंची थाने

By

Published : May 29, 2021, 9:06 PM IST

Updated : May 29, 2021, 10:49 PM IST

छिंदवाड़ा में घरेलु विवाद में पति और बेटी ने महिला के साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि कोरोना के इलाज में खर्च हुए पैसों को लेकर विवाद हुआ था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

wife beaten in chhindwara
पत्नी को पीटा

छिंदवाड़ा। कोरोना संक्रमण के दौरान लोग अपने घरों में कैद हैं. वहीं घरेलू हिंसा के मामले में भी सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक मामला सामने आया, जहां कोरोना पीड़ित महिला के इलाज में खर्च हुए रुपयों को लेकर विवाद हो गया. पीड़ित महिला ने बताया कि उनके पति और बेटी ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद महिला ने पुलिस को फोन कर बुला लिया.

महिला ने पुलिस से की शिकायत
पीड़िता महिला ने अपने पति और बेटी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि उनके कोरोना का इलाज निजी अस्पताल में हुआ था, जिसमें लगभग तीन लाख रुपये से अधिक खर्चा हुआ था. पीड़िता ने बताया कि इस बात को लेकर घर में जमकर विवाद हुआ. इस बीच महिला के साथ पति और बेटी ने मारपीट की. महिला ने फोन कर कर पुलिस को सूचना दी.

पत्नी ने पति और बेटी पर दर्ज करायी एफआईआर.

पति ने पत्नी को बेल्ट से पीटा, मायके वालों को वीडियो कॉलिंग के जरिए दिखाई LIVE 'हैवानियत'

महिला की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने पीड़ित महिला की जिला अस्पताल में जांच कराई. जिसमें महिला को मामूली चोटें आई हैं. महिला ने पुलिस से पति और बेटी की गिरफ्तारी की मांग की है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. कोतवाली थाना टीआई ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर पुलिस चंदन गांव में पीड़िता के घर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : May 29, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details