मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, प्रशासन को भेंट की चूड़ियां

By

Published : Sep 8, 2020, 3:21 PM IST

छिंदवाड़ा में किसानों की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपा, तो वहीं महिलाओं ने प्रशासन को चूड़ियां भेंट कीं. अतिवृष्टि के चलते किसानों की फसलों को काफी नुकसान हुआ है, उसके मुआवजे और जिला अस्पताल में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में हो रही लापरवाही को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

Chhindwara Congress
छिंदवाड़ा कांग्रेस

छिंदवाड़ा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट का घेराव किया गया. जहां पर कलेक्टर हाय-हाय के नारे लगाए गए. महिलाओं ने प्रशासन को चूड़ियां भेंट कीं. कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ताओं ने बैरीकेट तोड़ा, जिसके बाद पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की हुई है.

छिंदवाड़ा कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की और बैरिकेट तोड़ दिए. दीपक सक्सेना ने बताया कि किसानों की फसल की गति के कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है, जिसका जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाए और जिला अस्पताल में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों के साथ इलाज में हो रही लापरवाही को लेकर कार्रवाई की मांग की और व्यवस्थाएं सुधारने के लिए कहा. इस विरोध प्रदर्शन में छिंदवाड़ा जिले के छह विधायक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details