मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- 'सीएम के कोरोना पॉजिटिव और भोपाल लॉकडाउन के बीच कनेक्शन है'

By

Published : Jul 25, 2020, 6:41 PM IST

सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है.

Congress MLA Vijay Chaure
कांग्रेस विधायक विजय चौरे

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब प्रदेश में 'कोरोना पॉलिटिक्स' शुरू हो गई है. शिवराज के ट्वीट पर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है. पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए उन्हें संक्रमण से बचने के नियम याद दिलाए थे. अब इस कतार में कांग्रेस के एक विधायक भी शामिल हो गए हैं. सौंसर विधायक विजय चौरे ने सीएम के पॉजिटिव होने और भोपाल में लॉकडाउन के बीच कनेक्शन बताया है.

फेसबुक पोस्ट

फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि पीछे के दरवाजे बने मुख्यमंत्री को कोरोना होना और 10 दिन का भोपाल में लॉकडाउन लगाना पूर्व नियोजित था, जबकि हर दिन प्रदेश भर में कोरोना के मरीज निकल रहे हैं, तो उनके लिए सरकार ने कोई तैयारी नहीं की है, फिर भी मुख्यमंत्री जी को कोरोना हुआ है तो मैं जो उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सीएम शिवराज पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि 'ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. अफसोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे.

बता दें सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे थे. जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की थी. मुख्यमंत्री को चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details