मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2020, 12:33 PM IST

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकने के बाद कांग्रेस नेता ने शहर में आग लगाने की दी धमकी

बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चीन का एजेंट बताते हुए ब्लॉक स्तर विरोध जताया था. इसी के विरोध में कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकते हुए उपचुनाव से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. इसी दौरान जुन्नारदेव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी शहर में आग लगाने की धमकी देते नजर आए.

Congress leader threatened
कांग्रेस नेता ने दी धमकी

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चीन कनेक्शन के खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया और कमलनाथ का पुतला भी फूंका. जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका. इस दौरान जुन्नारदेव में प्रदर्शन के बाद तहसीलदार और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी में विवाद की स्थिति बन गई और तिवारी ने खुलेआम शहर में आग लगाने की धमकी दे डाली. घनश्याम तिवारी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस नेता ने दी धमकी

बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चीन का एजेंट बताते हुए ब्लॉक स्तर विरोध जताया था. इसी के विरोध में कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकते हुए उपचुनाव से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. इसी दौरान जुन्नारदेव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी तहसीलदार को ज्ञापन देने पहुंचे थे, जहां वो शहर में आग लगाने की धमकी देते नजर आए. घनश्याम तिवारी के साथ स्थानीय विधायक सुनील उइके और कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे.

क्या है पूरा मामला

  • भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए उन्हें चीन का दलाल बताया है.
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने देश में कुटीर उद्योग खत्म करने के लिए कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि चीन को फायदा पहुंचाने के लिए आयात शुल्क छूट 40 से लेकर 200 तक दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details