मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेस ने निकाली महारैली, 6 में से केवल तीन विधायक पहुंचे

By

Published : Oct 6, 2020, 6:33 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 9:13 PM IST

सौसर विधानसभा किसानाों की मांगों को लेकर कांग्रेस ने महा रैली आयोजित की थी, जिसमें छह विधायक की जगह केवल तीन विधायक ही शामिल हुए. वहीं रैली निकालकर कांग्रेस तहसील कार्यालय पहुंची जिसके बाद एसडीएम ने मांगों को लेकर आश्वासन दिया.

Congress pulled out Maharaeli on the demands of farmers, only 3 MLAs out of 6 reached
किसानाों की मांगो को लेकर कांग्रेस ने निकाली महारैली, 6 में से केवल 3 विधायक पहुंचे

छिंदवाड़ा। सौसर विधानसभा में कांग्रेस ने किसानों की मांग को लेकर महा रैली का आयोजन किया. इस रैली में कांग्रेस के छह विधायक शामिल होने वाले थे, लेकिन सिर्फ तीन ही विधायक आए, जिसके बाद कांग्रेस ने किसानों की मांग को लेकर रैली निकाली और तहसील कार्यालय पहुंचे. जहां एसडीएम ने किसानों को मुआवजा दिलाने की बात कही.

विधायक विजय चौरे ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस की इस महा रैली में मुश्किल से ढाई सौ से तीन सौ लोग ही शामिल हुए, इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था. वहीं विधायक विजय चौरे ने कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ आश्वासन देती है, जमीनी स्तर पर काम नहीं करती, साथ ही उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों का भाजपा सरकार के दबाव में काम करने की बात कही, वहीं आगामी समय में किसानों की मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने भूख हड़ताल करने की चेतावनी भी दी.

एसडीएम ने किसानों को जल मुआवजा दिलाने की बात कही

सौसर एसडीएम ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनकी बातें सरकार तक पहुंचा दी जाएंगी. वहीं इस रैली में छिंदवाड़ा जिले के 6 विधायक शामिल होने थे, जिसमें सौसर विधायक विजय चौरे, पांढुर्ना विधायक नीलेश उईके, अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह, शामिल हुए जबकि परासिया विधायक सोहन बाल्मीकि, चौरई विधायक सुजीत चौधरी, जुन्नारदेव विधायक सुनील उईके इस रैली में शामिल नहीं हुए. वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी रैली में शामिल हुए.

Last Updated : Oct 6, 2020, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details