मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेयजल की समस्या को लेकर कांग्रेस पार्षदों ने नगर पालिका का किया घेराव, भेदभाव का लगाया आरोप

जिले के पांढुर्णा में कांग्रेस पार्षदों ने नगरपालिका का घेराव कर वार्डों में प्रतिदिन पेयजल देने की मांग की गई. इस दौरान कांग्रेस पार्षद और सीएमओ से बहस भी हुई.

By

Published : Oct 7, 2020, 6:56 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 8:22 PM IST

Congress councilors surrounded the municipality
कांग्रेस पार्षदों ने नपा का किया घेराव

छिंदवाड़ा।जिले के पांढुर्णा में कांग्रेस पार्षदों ने नगरपालिका का घेराव कर वार्डों में प्रतिदिन पेयजल देने की मांग की गई. इस दौरान कांग्रेस पार्षद और सीएमओ से बहस भी हुई, वहीं पार्षद द्वारा मांग पूरी नहीं होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी गई है.

दरअसल शहर के 30 वार्डों की जनता को हर चौथे दिन पीने का पानी मिल रहा है, जिसको लेकर आज कांग्रेस पार्षदों की सीएमओ राजकुमार ईवनाती से जमकर बहस हुई. कांग्रेस पार्षदों का आरोप है, कि नगर पालिका पांढुर्णा की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. जुनेवानी जलाशय में पानी पूरी तरह भरकर बह रहा है और 48 ट्यूबवेल पानी उगल रहे. इसके बावजूद नगर पालिका द्वारा 4 दिन बाद पानी दिया जा रहा है.

कांग्रेस के नेताओं ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीन पालिवाल और सीएमओ राजकुमार ईवनाती पर भेदभाव का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि कांग्रेस पार्षदों के वार्डो में नगर पालिका कोई काम नहीं कर रही है, और भाजपा पार्षद के वार्डों में गुपचुप तरीके से निर्माण कार्य किए जा रहे हैं.

Last Updated : Oct 7, 2020, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details