मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कांग्रेस की चलाई नत्थू-बंटी के किस्सों की सीरीज

चुनावी मैदान में अपनी साख दांव पर लगाकर जनता से वोट मांगने के लिए प्रत्याशी नई-नई स्कीम का सहारा ले रहे हैं. लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार जनता के बीच में अपनी पैठ जमाने के लिए हथकंडे अपनाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

By

Published : Apr 20, 2019, 10:56 PM IST

chhindwara

छिन्दवाड़ा। चुनावी मैदान में अपनी साख दांव पर लगाकर जनता से वोट मांगने के लिए प्रत्याशी नई नई तरीके आजमाते रहे हैं. इसी बात को ध्यान में रखकर लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार जनता के बीच में अपनी पैठ जमाने के लिए हथकंडे अपनाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

सोशल साइट्स पर छिन्दवाड़ा कांग्रेस के नाम से प्रोफाइल देखी जा रही है. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा और विधानसभा उम्मीदवार को लेकर नत्थू-बंटी के किस्से के नाम से एक सीरीज चलाई जा रही है. जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर चल रही सीरीज में बीजेपी के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नत्थन शाह के चुटकुले चलाए जा रहे हैं.

भाजपा भी सोशल मीडिया में कमलनाथ सरकार के चार महीनों की विफलता और प्रदेश के लालटेन युग की ओर बढ़ते कदम नाम का अभियान चला रही है. बता दे कि बीजेपी ने छिन्दवाड़ा लोकसभा सीट से नत्थन शाह को चुनावी मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के खिलाफ खड़ा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details