मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: अमरवाड़ा हॉस्पिटल में बनेगा, 80 बेड का ऑक्सीजन वार्ड

कलेक्टर सौरव सुमन और पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा सिविल हॉस्पिटल का शनिवार को निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने कोविड-19 वार्ड की जानकारी ली.

By

Published : Apr 18, 2021, 4:28 PM IST

collector inspected
हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

छिंदवाड़ा।विधानसभा के अमरवाड़ा सिविल हॉस्पिटल का शनिवार शाम कलेक्टर सौरव सुमन और पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने निरीक्षण किया. जहां उन्होंने एसडीएम दीपक वैद्य, एसडीओपी डॉक्टर संतोष डेहरिया और विकास खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ अर्चना कैथवास से कोविड-19 विधानसभा की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर पर 80 बेड का एक सर्व सुविधा युक्त ऑक्सीजन वार्ड बनाया जाएगा जिससे यहां के लोगों को काफी राहत मिलेगी.

हॉस्पिटल का किया निरीक्षण
  • विधायक कमलेश शाह ने प्रभारी मंत्री से की थी मांग

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमलेश प्रताप ने छिंदवाड़ा आए जिले के प्रभारी मंत्री डॉ अरविंद भदौरिया से मांग की थी कि अमरवाड़ा हॉस्पिटल को कोविड-19 हॉस्पिटल बनाया जाए और यहां डॉक्टरों की व्यवस्था की जाए .इसे लेकर विधायक ने शनिवार को छिंदवाड़ा में अनशन किया था.

SDM ने सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, गंदगी देख भड़के

  • हॉस्पिटल में डॉक्टरों समेत व्यवस्था बनाने की मांग की थी

अमरवाड़ा विधानसभा के सबसे बड़े सौ बेड वाले हॉस्पिटल में डॉक्टरों की कमी है. सिर्फ एक ही महिला डॉक्टर यहां पर पदस्थ है. जो यहां की व्यवस्था देखती हैं. हॉस्पिटल में दूसरे पद भी खाली हैं. वहीं कोरोना संक्रमण के चलते अमरवाड़ा हॉस्पिटल में डॉक्टरों की नियुक्ति करने के बाद कोविड-19 हॉस्पिटल बनाने की मांग की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details