मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा: कलेक्टर ने पूर्व सीएम के हेलीकॉप्टर उतारने की नहीं दी थी अनुमति, जांच के बाद प्रमुख सचिव ने दी क्लीन चिट

By

Published : Apr 26, 2019, 4:47 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को शाम 5:00 बजे के बाद उतरने की अनुमति नहीं देने के मामले में छिंदवाड़ा कलेक्टर को प्रमुख सचिव ने जांच के बाद क्लीन चिट दे दी है.

निर्वाचन सदन, मध्यप्रदेश

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं देने के मामले में छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा को प्रमुख सचिव अनुज श्रीवास्तव ने जांच के बाद क्लीन चिट दे दी है. जांच के बाद एसीएस ने अपनी रिपोर्ट मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वी.एल. कांताराव को भेज दी है.

निर्वाचन सदन, मध्यप्रदेश


जिले के कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को शाम 5:00 बजे के बाद उतरने से रोक दिया था. उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को मंच से धमकाया था. मामले की जांच का जिम्मा अपर मुख्य सचिव मनु श्रीवास्तव को सौंपा गया.
जांच में एसीएस ने छिंदवाड़ा कलेक्टर द्वारा की गई कार्रवाई को उचित बताया है. अपनी रिपोर्ट में उन्होंने कहा है कि छिंदवाड़ा कलेक्टर ने नियमों के अनुसार ही कार्रवाई की है. मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान पर आपत्ति जताते हुए आईएएस एसोसिएशन ने भी आपत्ति दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details