मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 3 जून से फिर बंद होंगी पैसेंजर ट्रेन

By

Published : Jun 2, 2021, 1:52 PM IST

छिंदवाड़ा से नागपुर जिले के लिए चलने वाली पैसेंजर ट्रेन का संचालन 3 जून से 30 जून तक के लिए एक बार फिर बंद कर दिया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए रेलवे ने ये फैसला लिया है.

पैसेंजर ट्रेन
पैसेंजर ट्रेन

छिंदवाड़ा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर 3 जून से 30 जून तक छिंदवाड़ा से नागपुर जिले के लिए चलने वाली पैसेंजर ट्रेन का संचालन बंद रहेगा. रेलवे रेलवे विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के चलते 31 मई तक पैसेंजर ट्रेन का संचालन बंद किया गया था, हालांकि 1 जून से फिर से ट्रेन शुरू कर दी गई थीं, लेकिन बाद में रेलवे विभाग में फिर आदेश जारी कर 3 जून से 30 जून तक ट्रेन का संचालन बंद कर दिया है.


7 स्टेशनों पर रुकती है पैसेंजर ट्रेन
बता दें कि छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी स्टेशन तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन रेलवे स्टेशन छिंदवाड़ा के अलावा सात और स्टेशनों में रुकती है. ऐसे में नागपुर से आने वाले ज्यादातर यात्री बिना जांच के ही आते थे, जिससे इन गांवों में भी संक्रमण फैलने का खतरा लगातार बना रहता है. इसी के चलते स्थानीय जनप्रतिनिधि और लोगों ने पहले भी ट्रेन के संचालन पर रोक लगाने की बात कही थी. रेलवे विभाग ने एक बार फिर से 3 जून से 30 जून तक रोक लगा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details