मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गाड़ी खराब हुई तो पुलिस ने निकाला जुलूस, फिर ऐसे मुंह छिपाते रहे 10 जुआरी

छिंदवाड़ा जिले में पुलिस की छापामार कार्रवाई में 10 जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा गया था. जिन्हें कोर्ट में पेश कर वहां से जेल भेज दिया गया. इसी दौरान रास्ते में पुलिस वाहन खराब हो गया और सभी जुआरियों को पैदल जुलूस निकालकर जेल लाया गया.

By

Published : Aug 27, 2020, 2:52 AM IST

Chhindwara Police took gamblers to jail by taking out procession
पुलिस वाहन खराब होने पर जुलूस निकालकर 10 जुआरियों को पहुंचाया जेल

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले में जुआ फड़ पर दबिश देकर पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिन्हें बुधवार को पुलिस ने पकड़ कर कोर्ट में पेश किया. जहां से 10 जुआरियों को जेल भेज दिया गया है. वहीं अचानक बीच रास्ते में पुलिस वाहन खराब होने के चलते 10 जुआरियों को पैदल ही जेल ले जाया गया.

छिंदवाड़ा जिले में पातालेश्वर मंदिर के पास पवन महोदय के घर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 10 जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा था. उसमें से एक आरोपी फरार हो गया था और 9 पकड़ा गए थे. कुछ समय बाद पुलिस ने फरार आरोपी को भी पकड़ लिया था. सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

जेल ले जाते वक्त रास्ते में पुलिस का वाहन अचानक खराब हो गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का सड़क पर जुलूस निकाला और पैदल ही जेल पहुंचाया. इन आरोपियों के पास से 2 लाख 60 हजार रुपए नगद, मोबाइल फोन, गाड़ियां और एक पिस्टल बरामद की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details