मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार, सामान बरामद

By

Published : Nov 8, 2020, 3:11 PM IST

छिंदवाड़ा पुलिस ने चार नवंबर की रात हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया है.

accused of robbery arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। शहर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 10 लाख रुपए का सामान भी बरामद किया है. शहर के लोधी खेड़ा थाना क्षेत्र में चार नवंबर को तीन आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

तीन आरोपी गिरफ्तार

SP अग्रवाल ने किया खुलासा

SP विवेक अग्रवाल ने बताया कि लोधीखेड़ा इलाके में चार नवंबर को तीन लोगों ने एक ट्रक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश की. इस दौरान SP ने आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. तीनों आरोपियों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया है.

लूटा हुआ सामान बरामद

जानकारी के मुताबिक फरियादी संतलाल चार नवंबर को रात के समय मंडला से भैंस के 19 पाड़ा लेकर महाराष्ट्र जा रहा था. इस दौरान चेक पोस्ट के पास घाट के ऊपर अज्ञात तीन आरोपी एक सफेद कार से उतरे और ट्रैक्टर के सामने गाड़ी खड़ी कर दी. इसके बाद आरोपियों ने फरियादी से मोबाइल, नकद 10 हजार रुपए और एक ट्रैक्टर सहित 19 नग भैंस के पाड़े जबरन छीनकर भाग गए.

ये हुआ बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक ट्रक, 19 नग भैंस के पाड़े, एक मोबाइल, 10 हजार रुपए नकद और घटना में यूज हुई कार को जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details