मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुएं में मिला मां-बेटी का शव, 7 महीने की बेटी के साथ महिला ने की आत्महत्या, परिजन ने दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

By

Published : Aug 4, 2021, 6:00 PM IST

छिंदवाड़ा के चुनरी चौगान गांव में एक महिला और उसकी सात महीने की बेटी का कुएं में शव मिला है. मृतक के परिजन वने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

crime news
क्राइम न्यूज

छिंदवाड़ा।जिले के दमुआ थाना क्षेत्र के चुनरी चौगान गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपनी सात महीने की बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार को दोनों के शव कुएं में मिले. मामला दहेज प्रताड़ना से जुड़ा बताया जा रहा है. मृतक के भाई ने ससुराल पक्ष के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक के भाई ने हत्या की जताई आशंका

मृत महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन सुशीला की 2 साल पहले बृजेश यदुवंशी के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग 3 लाख रुपए की मांग कर रहे थे. इस वजह से सुशीला काफी परेशान भी थी. जिसके बाद वह सोमवार को इलाज कराने के लिए घर से निकली, लेकिन वापस ही नहीं आई. मृतक के परिजन का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ उसकी सास बेवजह पिटाई करती थी. मृतक के भाई ने हत्या की भी आशंका जताई है.

हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करता है पति

परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से मृतक सुशीला का पति बृजेश यदुवंशी हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करने गया है. वह पिछले 2 महीने से हिमाचल प्रदेश में है. मृतक के भाई ने बताया कि बहन की मौत से एक दिन पहले ही हुई थी, सुशीला ने बताया था कि उसका सास से झगड़ा हुआ है.

70 लाख के हवाला कारोबार का खुलासा, अंडरग्राउंड चेंबर में रखी थी तिजोरी, STF ने गुजरात के सात आरोपियों को पकड़ा

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया. नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासा होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details