मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, प्रताड़ना से तंग आकर बहू ने की थी आत्महत्या, मरने से पहले बयां किया दर्द

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 10:11 PM IST

Chhindwara Congress MLA Son Arrest: छिंदवाड़ा के परासिया विधानसभा से विधायक सोहन वाल्मीक की बहू के आत्महत्या मामले में उसके पति आदित्य वाल्मीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आदित्य पत्नी मोनिका के साथ आए दिन मारपीट करता था. जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली थी.

Congress MLA son arrested in Chhindwara
कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। पत्नी को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में परासिया विधायक सोहन वाल्मीक के बेटे आदित्य वाल्मीक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल आदित्य वाल्मीक ने अपनी पत्नी मोनिका को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था. जिसके बाद मोनिका ने आत्महत्या कर ली थी. महिला के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिसमें उसने अपने साथ हो रही हैवानियत का जिक्र किया था.

परिजनों ने आदित्य पर लगाए थे प्रताड़ना के आरोप:परासिया विधायक सोहन वाल्मीक के बेटे आदित्य वाल्मीक का 2 साल पहले इटारसी की रहने वाली मोनिका के साथ विवाह हुआ था. उसके बाद से ही आदित्य मोनिका के साथ मारपीट करता था. मोनिका की मां और बहन ने पुलिस को बताया कि आदित्य उनकी बेटी मोनिका के साथ मारपीट करता था. लेकिन घरेलू मामला समझकर कई बार टाल दिया गया था. मोनिका की मौत के 1 दिन पहले भी आदित्य ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी, जिसके बाद मोनिका ने आत्महत्या कर ली थी.

एक दिन पहले ही मायके से आई थी मोनिका: पुलिस ने बताया है कि ''सुसाइड से एक दिन पहले ही मोनिका अपने मायके इटारसी से परासिया पहुंची थी.'' मोनिका के परिजनों ने बताया कि ''आदित्य ने मोनिका को यह कह कर बुलाया था कि उसके पिताजी विधायक का चुनाव जीत गए हैं. सारे लोग उन्हें बधाइयां देने पहुंच रहे हैं तुम भी आ जाओ और हम ठीक से रहेंगे. लेकिन जैसे ही मोनिका अपने घर पहुंची आदित्य ने उसको साथ फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया इसके बाद मोनिका ने एक सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली.''

Also Read:

पुलिस ने आदित्य को किया गिरफ्तार, भेजा जेल:पुलिस ने बताया है कि नवविवाहिता के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें आदित्य वाल्मीकि के द्वारा प्रताड़ित और मारपीट करने का जिक्र किया है. उसने लिखा था कि मैं आदित्य ही हरकतों से तंग आ गई हूं, अब बर्दाश्त नहीं कर सकती. इसी आधार पर पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आदित्य को गिरफ्तार किया, उसके बाद उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details