मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 1, 2021, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल में दी Farewell Party, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में विदाई समारोह सेलिब्रेट करने के मामले में कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए जांच के निर्देश दे दिए हैं.

जीसी चौरसिया
जीसी चौरसिया

छिंदवाड़ा। गत दिवस जिला अस्पताल दो नर्सों के विदाई समारोह के आयोजन किया गया. इस आयोजन में मेडिकल डीन समेत कई बड़े डॉक्टर और नर्स स्टाफ मौजूद था. फेयरवैल पार्टी में न तो किसी ने मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का किसी ने पालन किया था. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद कलेक्टर ने खबर पर संज्ञान लेते हुए जांच के निर्देश दिए.

जानकारी देते सीएमएचओ डॉ. जीसी चौरसिया.

अस्पताल में ही उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां
बता दें कि 31 मई की दोपहर जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड के ऊपर के हॉल में दो नर्सों की विदाई के लिए विदाई समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में डीन, सिविल सर्जन डॉ. पी गोगिया, कई डॉक्टर और नर्स मौजूद थीं. कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस का नामोनिशान नहीं था. वहीं सिविल सर्जन सहित कई लोग बिना मास्क के दिखाई दिए.

कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश
इस भयानक बीमारी में डॉक्टर जैसे जिम्मेदार व्यक्ति कोरोना गाइडलाइन का मजाक बनाकर इस तरह का आयोजन करेंगे तो आमजन क्या करेंगे. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया. खबर पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने जांच के निर्देश दे दिए हैं.

कोरोना गाइडलाइन का पालन कराए पुलिस, लेकिन शारीरिक रूप से दंडित नहीं कर सकते : HC

वहीं सीएमएचओ डॉ. जीसी चौरसिया ने कहा कि जिम्मेदार लोगों को इस तरह का आयोजन नहीं करना चाहिए था. यह जांच का विषय है और जांच होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details