मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 18, 2020, 12:54 PM IST

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

छिंदवाड़ा बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में उन्होंने कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत किया था. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ विवेक साहू एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

BJP District President Vivek Bunty Sahu Corona Positive
बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू कोरोना पॉजिटिव

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक साहू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. बुधवार को केंद्रीय मंत्री के साथ जिलाध्यक्ष सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.


भाजपा जिला अध्यक्ष के संक्रमित होने पर कई लोगों में डर का माहौल है. दरअसल बुधवार को प्रदेश सरकार के खाद्यान्न पर्ची वितरण के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ विवेक साहू भी शामिल हुए थे. जिन्होंने जिले भर के लोगों को खाद्यान्न पर्ची बांटी थी. इस दौरान छिंदवाड़ा जिले के सभी बड़े भाजपा नेता और एसपी और कलेक्टर उनके साथ मंच पर मौजूद थे.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कुछ घंटे पहले ही विवेक साहू ने शहर की गरीब बस्तियों में फल बांटे थे, तो वहीं दिव्यांगों को ट्राइसिकल और श्रवण यंत्र वितरित किए. इसके साथ ही साफ- सफाई कर्मियों को भोजन भी कराया था. इस तरह पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details