मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 30, 2020, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

भड़काऊ बयान पर बीजेपी का पलटवार, बेलगाम हो रहे कांग्रेसी नेता

छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के विवादित बयान पर बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू ने पलटवार किया है. उनका कहना है कि आज कांग्रेस के नेता बेलगाम हो गए हैं.

bjp-district-president
बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू

छिंदवाड़ा।जुन्नारदेव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के भड़काऊ बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए अध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की है. 29 जून को जुन्नारदेव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान एसडीएम से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं की बहस हो गई थी. इसी दौरान कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष घनश्याम तिवारी ने तहसीलदार को चेतावनी देते हुए कहा था कि अभी तो ट्रेलर है, अगर उनके कार्यकर्ताओं या कांग्रेस पार्टी पर प्रशासन ने दबाव बनाया तो वे शहर में आग लगा देंगे और ईंट से ईंट बजा देंगे.

बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू

जानें पूरा मामला-मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकने के बाद कांग्रेस नेता ने शहर में आग लगाने की दी धमकी

बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक साहू का कहना है कि कांग्रेस के नेता बेलगाम हो गए हैं. बड़े नेता कांग्रेस के छोटे नेताओं पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं. जिसके चलते पहले भी सौंसर विधायक ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी और अब ये शहर में आग लगाने की धमकी दे रहे हैं. शायद कांग्रेस अभी भी ये सोच रही है कि वे 15 महीनों के कार्यकाल जैसे ही जनता और प्रशासन के साथ व्यवहार करेंगे.

ये भी पढ़ें-छिंदवाड़ा : बीजेपी ने पूर्व सीएम कमलनाथ का फूंका पुतला

बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक साहू ने चेतावनी देते हुए कहा कि अब मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार है, जोकि जनता के लिए हमेशा समर्पित है. इसलिए जनता को चेतावनी देने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा प्रशासन को भी इन पर कार्रवाई करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details