मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 19, 2020, 2:50 AM IST

ETV Bharat / state

CAA के समर्थन में बीजेपी ने की नुक्कड़ सभा, लोगों से मांगा समर्थन

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिंगोड़ी गांव में बीजेपी ने सीएए के समर्थन में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया है. इस दौरान लोगों से इस कानून को समर्थन देने की अपील भी की गई.

Nukkad Sabha in support of CAA
CAA के समर्थन में बीजेपी ने की नुक्कड़ सभा

छिंदवाड़ा। नागरिकता संशोधन कानून पर मध्यप्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है. बीते दिन बीजेपी ने सीएए के समर्थन में अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिंगोड़ी गांव में एक कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें सीएए को लेकर बीजेपी ने एक नुक्कड़ सभा भी की गई. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों से सीएए के लिए समर्थन मांगा.

CAA के समर्थन में बीजेपी ने की नुक्कड़ सभा

बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सीएए को देश हित में बताते हुए कमलनाथ सरकार पल जमकर निशाना साधा. बंटी साहू ने कहा कि कमलनाथ सरकार जनता के साथ अन्याय और छलावा कर रही है. किसानों को समय पर यूरिया खाद नहीं मिल रहा, बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा. किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जिन वादों के साथ कांग्रेस सत्ता में आयी थी उन्हें वह भूल गई है.

सिंगोड़ी के बस स्टैंड पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष सोनू सरसवार के नेतृत्व में किए गए इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के अलावा बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details