मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धरने की आड़ में अपनी नाकामी छिपा रहे पांचों विधायकः बीजेपी

छिंदवाड़ा जिले में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कांग्रेस विधायकों पर नौटंकी का आरोप लगाते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नाकामी छुपाने के लिए धरना कर ओछी राजनीति कर रही है.

By

Published : Apr 19, 2021, 11:20 AM IST

Updated : Apr 19, 2021, 11:54 AM IST

धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक
धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक

छिंदवाड़ा। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदतर स्थिति में सुधार लाने के लिए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कांग्रेस विधायकों पर नौटंकी का आरोप लगाते हुए भाजपा ने तंज कसा है. बीजेपी जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कांग्रेसी विधायकों से सवाल किया कि जिन समस्याओं को लेकर वो प्रशासन और प्रदेश सरकार का विरोध कर रहे है. क्या वो समस्या सिर्फ मध्य प्रदेश में है ? क्या सिर्फ छिन्दवाड़ा में है ?. क्या महाराष्ट्र, राजस्थान और पंजाब इन समस्याओं से अछूता है ?.

विवेक बंटी साहू ने विधायकों से आग्रह किया कि इस महामारी में सबको साथ आने की आवश्यकता है, जिससे जनता में इस महामारी से लड़ने के लिए विश्वास पैदा हों. आज प्रशासन के समस्त अधिकारी, डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज कर रहे है. सारे बड़े अधिकारी मुख्यमंत्री के आदेश पर 24 घंटे लोगों की मदद कर रहे है. इसका असर भी साफ दिख रहा है कि छिंदवाड़ा की कोरोना पॉजिटिविटी रेट कम हो रहे है.

विवेक बंटी साहू ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रयास कर रहे है कि इंजेक्शन, ऑक्सीजन और अन्य वस्तुओं की उपलब्धता जल्द से जल्द की जा सकें.

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि आज प्रदेश के बहुत सारे विधायक कोरोना की इस लड़ाई में अपनी विधायक निधि दे रहे है. कहीं कोई विधायक इंजेक्शन, ऑक्सीजन और जनरेटर भेंट कर रहे है, लेकिन छिंदवाड़ा की जनता इन विधायकों से पूछ रही है कि कहां है हमारी विधायक निधि ? क्यों नहीं दे रहे जनता का पैसा ?, लेकिन कांग्रेस विधायक छिंदवाड़ा में उल्टी गंगा बहा रहे है. उनके विधायक मानवसेवा करने की जगह धरना देकर राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं. जनता को अभी स्वास्थ्य सेवाओं के लिए जनप्रतिनिधियों का सहयोग और मार्गदर्शन की आवश्यकता है, लेकिन कांग्रेसी विधायक गांधी प्रतिमा के सामने बैठ असहयोग आंदोलन छेड़े हुए हैं. ये समय राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं है.

अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसान, कहा- जब तक किसान आंदोलन चलेगा, तब तक जारी रहेगा धरना

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि इन विधायकों ने अपनी विधायक निधि भी कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं दी है. पिछले एक माह से जिला प्रशासन, स्वयंसेवी संस्थाएं और भाजपा संगठन कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं. तब ये कांग्रेस विधायक नजर नहीं आए. ये दो ही मौकों पर दिखे. पहला तब जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुछ घंटों के लिए जिले का दौरा किया था. दूसरा अचानक राजनीति करने फव्वारा चौक में प्रकट हुए हैं.

उन्होंने कहा कि मेरा समस्त विधायकों से आग्रह है कि वे धरने की नौटंकी बंद कर अपने-अपने क्षेत्र में जाकर पीड़ितों की सेवा करें. जैसे पूर्व विधायक नाना भाऊ मोहोड़, भाजपा नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं.

झूठी विज्ञप्ति जारी करना बंद करें कमलनाथ-नकुलनाथ
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार छिंदवाड़ा के लिए ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन और फेबिफ्लू सहित जरूरी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवा रहे है. कमलनाथ और नकुलनाथ संकट काल में छिंदवाड़ा से गायब है. न जाने मुंह छिपाकर कहा बैठे है. वो फर्जी विज्ञप्ति जारी करके जनता में भ्रम फैला रहे है. अगर कमलनाथ और नकुलनाथ ने ऑक्सीजन पहुंचाया है, तो सबूत दें.

Last Updated : Apr 19, 2021, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details