मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हत्या के आरोपियों का एडिशनल एसपी ने किया खुलासा

छिंदवाड़ा एडिशनल एसपी ने देवी गांव में हुए कत्ल का खुलासा किया है. हत्या के मालमे में पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं. दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है.

By

Published : Sep 4, 2020, 1:00 AM IST

Chhindwara news
हत्या के आरोपियों का एडिशनल एसपी ने किया खुलासा

छिंदवाड़ा। एडिशनल एसपी शशांक गर्ग सौसर थाना में पहुंचकर एक कत्ल का खुलासा करते हुए आरोपियों के बारे में जानकारी दी है. मिली जानकारी के अनुसार 18 अगस्त को सुबह देवी गांव में मृतक संतोष पिता रामजी चचाने (35 वर्ष) का शव उसके घर के पीछे नाले में मिला था. घटना की सूचना पर मर्ग कायम मामला दर्ज कर लिया गया था. प्रारंभिक जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि मृतक की हत्या गला घोंटकर की गई है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

मामले की जांच के दौरान मृतक संतोष की मृत्यु में संदेही राजेंद्र नागदवने और उसके पिता राजू, निवासी निंबा थाना पारर्शिवनी नागपुर को हिरासत में लिया गया. आरोपियों से मामले के बारे में पूछताछ करने पर मृतक की हत्या करना कबूला है. आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है.

डीएसपी एसपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के द्वारा मृतक को शराब पिलाने के बहाने ले जाकर उसे खूब शराब पिलाई और बेहोश हो जाने पर राजेंद्र ने नायलॉन की रस्सी से फंदा बनाया और मृतक के गले में डालकर उसकी हत्या कर दी, मौत हो जाने पर दोनों आरोपियों ने लाश को मृतक के घर के पीछे नाले में डाल दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details