मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक का भाजपाइयों को धमकाने का वायरल वीडियो

By

Published : Feb 20, 2020, 2:39 AM IST

Updated : Feb 20, 2020, 7:48 AM IST

छिंदवाड़ा के सौसर से विधायक विजय चौरे का भाजपाइयों को धमकाने वाला एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कांग्रेस विधायक कह रहे हैं कि यदि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठाई तो वे भाजपाइयों की खाल खींच लेंगे.

Video of Congress MLA threatening BJP
कांग्रेस विधायक का भाजपाइयों को धमकाने वाला वीडियो

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृहजिले छिंदवाडा के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने भाजपाइयों को मंच से धमकाते हुए कहा कि अगर किसी ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठाई तो वे भाजपाइयों की खाल खींच लेंगे.

कांग्रेस विधायक विजय चौरे का भाजपाइयों को धमकी

कांग्रेस विधायक ने भाजपाइयों को धमकी भरे लहजे में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता कोई गलत काम नहीं करते और ना ही अवैध धंधों में उनका हाथ है इसलिए मैं किसी से नहीं डरने वाला.

सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने अपने निवास पर शिवाजी जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि जिला प्रशासन ने बीते 11 फरवरी को सोंसर में बिना अनुमति के शिवाजी की मूर्ति लगाने के बाद उसे हटा दिया था. जिसके बाद मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया था बाद में प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद शिवाजी की जयंती के मौके पर उसी जगह पर शिवाजी की मूर्ति स्थापित की गई है.

ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

Last Updated : Feb 20, 2020, 7:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details