मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: दूल्हा देव घाटी पर पलटा तेल से भरा टैंकर, लूटने पहुंचे ग्रामीण

अमरवाड़ा में छिंदवाड़ा-नरसिंहपुर एनएच 547 पर हर्रई थाना अंतर्गत दूल्हा देव घाटी के पास एक तेल का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तेल की लूट मचा दी.

By

Published : Jul 14, 2020, 8:03 PM IST

Oil tanker filled in dulha Dev valley in Chhindwara
दूल्हा देव घाटी में पलटा तेल से भरा टैंकर

छिंदवाड़ा।अमरवाड़ा में छिंदवाड़ा नरसिंहपुर नेशनल हाईवे 547 में हर्रई थाना अंतर्गत दूल्हा देव घाटी के पास एक तेल का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक नागपुर से मुरैना कच्चा तेल लेकर जा रहा था, तभी अचानक दूल्हा देव घाटी के पास अंधे मोड़ पर टैंकर अनियंत्रित होकर रोड के नीचे घाटी में जाकर पलट गया. टैंकर पलटने की खबर जैसे ही आस-पास के ग्रामीणों को लगी तो बड़ी संख्या में ग्रामीण तेल लूटने के लिए टैंकर के पास पहुंचे और कुप्पीयां भर-भर कर तेल अपने घर ले गए.

जानकारी मिलते ही मौके पर हरई पुलिस दलबल के साथ पहुंची और ग्रामीणों को टैंकर के पास से हटाया और समझाइश दी कि यह तेल उपयोग करने के लिए नहीं है. टैंकर पलटने के कारण ड्राइवर को मामूली चोट आई है, जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग में इन दिनों यातायात का दबाव बढ़ गया है, क्योंकि सिवनी-नागपुर रोड बंद होने से नागपुर से जबलपुर जाने वाले ट्रक अब इसी मार्ग से निकल रहे हैं और मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे हैं. तेज रफ्तार ट्रक लापरवाही पूर्वक गड्ढों को बचाने के कारण अनियंत्रित होकर पलट रहे हैं. इस मार्ग पर प्रतिदिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं, लेकिन संबंधित अधिकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details