मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग की मौत, बलात्कार के बाद हत्या की अशंका

छिंदवाड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक नाबालिग की मौत की खबर ईटीवी भारत में दिखाए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अपराधियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की हैं.

By

Published : Feb 2, 2020, 8:03 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 12:26 PM IST

A minor died in suspicious circumstances
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नाबालिग की मौत

छिंदवाड़ा। जिले के पठाई गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नाबालिग की मौत की खबर ईटीवी भारत में दिखाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अपराधियों को फांसी की सजा की मांग की है.

संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग की मौत

बता दें की 18 जनवरी को पाठई की रहने वाली नाबालिग लापता हो गई थी, जिसकी लाश 26 जनवरी को गांव के पास ही जंगल में मिली थी. जहां पोस्टमॉर्टम के बाद भी डॉक्टरों ने मौत की वजह नहीं बता पाए. जिस कारण पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही है. हालांकि परिजनों ने आशंका जताई थी की उनकी बेटी का बलात्कार के बाद हत्या की गई है.

पूर्व सीएम शिवराज ने की फांसी की सजा देने की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, की पांढुर्ना के पाठई गांव की बेटी की आत्मा की शांति और परिजनों को ये गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. बेटी के सम्मान और जीवन से खेलने वाले नराधामों को उनके किए की सजा दिलाए बिना चैन से नहीं बैठूंगा. इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने लिखा की नरपिशाचों के हौसले इतने बुलंद हैं की मुख्यमंत्री कमलनाथ के क्षेत्र पांढुर्णा के पाठई गांव से 17 साल की बेटी को उठा ले गए और बलात्कार के बाद नृशंस हत्या कर जंगल में फेंक दिया. बेटी की आत्मा को तब तक शांति नहीं मिलेगी जब तक अपराधियों को फांसी के फंदे पर नहीं लटका दिया जाता.

इस पुरे मामले में पुलिस का कहना है की गुलाबरा इलाके की रहने वाली एक नाबालिग के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था, जहां पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है , जिसमें से दो आरोपी बालिग और एक नाबालिक है. वही पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Feb 2, 2020, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details