मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चोरी की दो वारदातों का पुलिस ने किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा में चोरी के दो मामलों का खुलासा पुलिस ने दिया है. दोनों मामलों में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से चोरी की एलईडी टीवी, गैस कटर मशीन और सिलेंडर जब्त किए गए हैं. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Jul 12, 2020, 8:21 PM IST

Published : Jul 12, 2020, 8:21 PM IST

accused arrested in two different cases of theft
चोरी की दो अलग मामलों में आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। लॉकडाउन के बाद किए गए अनलॉक में चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है. लिहाजा पुलिस ने दो चोरी के मामलों में पांचा आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से चोरी का सामान भी जब्त कर लिया है.

अनलॉक होने के बाद से अब जन जीवन थोड़ा बहुत सामान्य स्थिति में आया है. वहीं बदमाशों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. रविवार को कोतवाली पुलिस ने चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं खा खुलासा किया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एलईडी टीवी, गैस कटर मशीन और सिलेंडर जब्त किए गए हैं.

चोरी की दो वारदातों का पुलिस ने किया खुलासा

पहला चोरी का मामला

टीआई मनीष राज सिंह ने बताया कि पहली घटना चाचा ढाबा हवाई पट्टी के पास की है, जहां से पर चोर एलईडी टीवी लेकर भाग गए थे. इस घटना के बाद तफ्तीश में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा था, जिनके पास से एलईडी टीवी जब्त की गई थी.

दूसरा चोरी का मामला

दूसरी घटना मोहखेड़ थाने के खूनाझिर की है, जहां एक दुकान में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर गैस कटर मशीन और गैस सिलेंडर चोरी किए थे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पड़ताल शुरू कर दी थी, जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इन दोनों मामलों में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details