मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 11, 2021, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा में 5 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस को सोमवार रात सूचना मिली थी कि दो स्कूटी सवार युवक 30-30 हजार रुपए में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने इन दो आरोपियों के पास से 2 इंजेक्शन बरामद किए हैं और पूछताछ के बाद आरोपियों ने एक अन्य आरोपी की जानकारी दी जो बालाजीअस्पताल में मेल नर्स के रूप में 3 सालों से काम कर रहा था. पुलिस ने उस पर भी गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 3 इंजेक्शन बरामद किए हैं.

Remedycivir injection black marketing
रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी

छिंदवाड़ा। शहर में सोमवार रात करीब 11 बजे पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 इंजेक्शन बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक, आरोपी 30-30 हजार रुपए में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे थे.

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी
  • पहले 2 आरोपी पकड़े गए

दरअसल, पुलिस को सोमवार रात सूचना मिली थी कि दो स्कूटी सवार युवक 30-30 हजार रुपए में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने इन दो आरोपियों के पास से 2 इंजेक्शन बरामद किए हैं और पूछताछ के बाद आरोपियों ने एक अन्य आरोपी की जानकारी दी जो बालाजी
अस्पताल में मेल नर्स के रूप में 3 सालों से काम कर रहा था. पुलिस ने उस पर भी गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 3 इंजेक्शन बरामद किए हैं.

छतरपुर की बेरहम पुलिस! कर्फ्यू में हार्ट पेशेंट को पीटा, हाथ जोड़ता रहा बेचारा

  • बालाजी अस्पताल ने कहा

मेल नर्स की गिरफ्तारी पर बालाजी अस्पताल के डॉ. भुत्र का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके मेल नर्स के पास कहां से इंजेक्शन आए हैं. उन्होंने कहा कि वह 3 सालों से यहां काम कर रहा है और वह बाहर क्या करता है उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि उनके पास से आरोपी ने इंजेक्शन चुराए होंगे तो अस्पताल मरीजों को पैसा वापस कर देगा. पुलिस ने कहा कि मामले पर पूछताछ कर जानकारी निकाली जाएगी कि वह कहां से इंजेक्शन लाएं हैं, किसके कहने पर इंजेक्शन बेचे जा रहे थे. पुलिस जांच कर रही है कि इसमें किस-किस की भूमिका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details