मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोरी की ट्रक से गांजा की तस्करी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पांढुर्णा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के पास से 9 किलो गांजा सहित एक ट्रक को जब्त किया हैं.

By

Published : Jan 19, 2021, 8:27 AM IST

9 kg ganja and one truck seized
9 किलो गांजा सहित एक ट्रक जप्त

छिन्दवाड़ा। पांढुर्णा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो छत्तीसगढ़ से एक सराफा दुकान से जेवरात चोरी कर पांढुर्णा लौट रहे थे. आरोपियों के पास से 9 किलो गांजा सहित एक ट्रक को जब्त किया है.

पांढुर्णा थाना प्रभारी संजीव त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम सिवनी के पास एक ट्रक क्रमांक MP 09 HH 5386 में सवार 3 युवक संदिग्ध गतिविधियों में नजर आने से सभी को हिरासत में लिया था.
पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ग्राम देवधा जिला धार निवासी जगदीश भील , श्याम भील और ग्राम चापड़ा जिला देवास निवासी गजराज सिंह ने बताया कि 10 जनवरी की रात छत्तीसगढ़ के जिला जगदलपुर के ग्राम बोधघाट में 2 ज्वेलरी दुकान से ₹5 लाख से अधिक के चांदी के जेवरात की चोरी कर सभी एक ट्रक में सवार होकर पांढुर्णा लौट रहे थे.

आरोपियों ने बताया कि वो 9 किलो गांजा भी अपने साथ ला रहे थे. सभी आरोपियों पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पांढुर्णा पुलिस की इस कार्रवाई में थाना प्रभारी संजीव त्रिपाठी, आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह,अनिल यादव,जसवंत सिंह,विलास भक्ते, सुरेंद्र रघुवंशी की महत्पूर्ण भूमिका रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details