मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा शिक्षा,स्वास्थ्य और एजुकेशन में बने नंबर वन ये मेरा सपना है- नकुलनाथ

सांसद नकुलनाथ ने एक सभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि मेरा सपना है कि छिंदवाड़ा शिक्षा, स्वास्थ्य और एजुकेशन में सबसे आगे रहे.

By

Published : Oct 22, 2019, 8:47 PM IST

Updated : Oct 22, 2019, 9:38 PM IST

सभा को संबोधित करते सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा। सांसद नकुलनाथ ने आज पीपला गांव के बड़चौक पर एक सभा को संबोधित किया,संबोधन के दौरान उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि कि छिंदवाड़ा जिला स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में सबसे आगे रहे. मैंने सबसे पहली प्राथमिकता शिक्षा और स्वास्थ्य को दी है.

सभा को संबोधित करते सांसद नकुलनाथ
साथ ही जिले में 1200 बेड का सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल भी बनाने की बात कही. जिसके चलते अब लोगों को इलाज के लिए नागपुर नहीं जाना पड़ेगा. आयोजन के दौरान जिला कॉपरेटिव बैंक के प्रशासक विजय चौधरी ने सांसद नकुलनाथ से पीपला नारायणवार में एक एंबुलेंस और शासकीय महाविद्यालय खोलने की मांग की.इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि शासन-प्रशासन, विधायक से लेकर मुख्यमंत्री भी आपका ही है. इसके पहले आम सभा को प्रभारी मंत्री सुखदेव पासे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की बेईमान सरकार ने प्रदेश को खोखला और कमजोर करके रखा था.
Last Updated : Oct 22, 2019, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details