मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बलात्कार का विरोध महिला को पड़ा महंगा, किया लहूलुहान

छतरपुर में एक महिला से युवक ने बलात्कार करने की कोशिश की जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने मारकर लहूलुहान कर दिया. महिला ने थाने में पुलिस को शिकायत की है.

By

Published : Jan 5, 2020, 5:43 AM IST

Youth tried to rape woman in Chhatarpur
बलात्कार का विरोध महिला को पड़ा महंगा

छतरपुर।जिले के लव कुश नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला को बलात्कार का विरोध करना इतना भारी पड़ा कि आरोपी ने उसे मार मार कर लहूलुहान कर दिया. महिला ने बताया कि वह अपने खेत पर गन्ने की फसल की रखवाली कर रही थी तभी एक युवक राजू राजपूत उसके साथ जबरन बलात्कार करने की कोशिश करने लगा और जब उसका विरोध किया तो उसने मारकर लहूलुहान कर दिया.

बलात्कार का विरोध महिला को पड़ा महंगा

पीड़िता ने एसपी कार्यालय में एक आवेदन देते हुए छतरपुर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से गुहार लगाई है कि आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. पीड़िता की माने तो स्थानीय पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद वह पुलिस थाना गई थी लेकिन पुलिस ने उसकी घटना की पूरी जानकारी ना सुनते हुए मामूली धाराओं में ही प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया.

महिला के शरीर पर कई चोटें आयी है. महिला ने बताया कि जिस वक्त आरोपी उसके साथ इस तरह की बदसलूकी कर रहा था उसके बच्चे भी पहुंच गए जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया. तो वही पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details