मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुत्ते और इंसान की गजब प्रेम कहानी: बिछड़ने के डर से कुत्ते को गोद में लेकर लगा ली फांसी

छतरपुर में एक युवक कुत्ते के साथ फंदे पर झूल गया. युवक की मौत हो गई, लेकिन कुत्ता बच गया. युवक की मां कुत्ते को कहीं छोड़ आने को बार-बार कहती थी. इसी से नाराज होकर युवक ने खुदकुशी कर ली.

By

Published : Dec 29, 2021, 8:36 PM IST

Published : Dec 29, 2021, 8:36 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 10:58 PM IST

youth hangs himself with his pet dog in chhatarpur
कुत्ते और इंसान की गजब प्रेम कहानी

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के विश्वनाथ कॉलोनी में रहने वाले 38 वर्षीय कमलेश मशीही ने अपने पालतू कुत्ते के साथ फांसी लगा ली. कुत्ते के मालिक कमलेश मशीही की मौत हो गई, जबकि उनका पालतू कुत्ता बच गया. परिवार के लोगों ने जब कमलेश के पास जाकर देखा तो कमलेश अपने कुत्ते के साथ फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.

कुत्ते और इंसान की गजब प्रेम कहानी: बिछड़ने के डर से कुत्ते को गोद में लेकर लगा ली फांसी

फंदे पर झूल गया, लेकिन पालतू कुत्ते को नहीं छोड़ा

जानकारी के अनुसार के अनुसार विश्वनाथ कॉलोनी के वार्ड नंबर 2 में रहने वाले 38 वर्षीय कमलेश मशीही एक कुत्ते को पाले हुए था. जिसे वह बहुत प्यार करता था. लेकिन उसका कुत्ता कई बार उसकी बुजुर्ग मां को काट चुका था. इस वजह से उसकी मां काफी परेशान थी. वो बार बार कुत्ते को कहीं दूसरी जगह छोड़ने के लिए अपने बेटे कमलेश से कहती थी. लेकिन कमलेश का कहना था कि अगर यह कुत्ता कहीं जाएगा तो वह मर जाएगा. उसके बिना वह रह नहीं पाएगा.

मां कहती थी कुत्ते को कहीं छोड़ आ, कमलेश ने दुनिया ही छोड़ दी

रात को ऐसा ही हुआ. जब उसकी मां और बड़े भाई सुनील कुमार ने कुत्ते को कहीं और छोड़ने के लिए कहा तो उसने परिवार के लोगों से खुदकुशी करने की धमकी दी. सभी ने उसकी बात को मजाक में लिया. लेकिन कुछ देर बाद जब परिवार के लोगों ने घर के बाहर बने मैदान में देखा, तो कमलेश अपने कुत्ते के साथ फांसी पर लटका हुआ था.कुत्ते की जान तो बच गई, लेकिन कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

'मोदी तेरे राज में-कटोरा आ गया हाथ में' बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने भीख मांग जताया विरोध

शराब के नशे में था कमलेश

मृतक के भाई सुनील मशीही ने बताया कि जिस समय कमलेश ने फांसी लगाई, उस समय वह शराब के नशे में था. वह अपने कुत्ते से बहुत प्यार करता था. एएसपी विक्रम सिंह का कहना है कि मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ है. मृतक शराब के नशे में था.

Last Updated : Dec 29, 2021, 10:58 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details