मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, जांच में जुटी पुलिस

हाराजपुर थाना अंतर्गत एक खेत के रस्ते में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला, मृतक युवक अपनी रिश्तेदारी में किसी शादी समारोह में शामिल होने छतरपुर आया था. परिजनों ने युवक की हत्या होने का आरोप लगाया.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:25 PM IST

महाराजपुर थाना

छतरपुर। महाराजपुर थाना अंतर्गत एक खेत के रस्ते में एक युवक का शव पेड़ से लटका पाया गया है. मृतक युवक अपनी रिश्तेदारी में किसी शादी समारोह में शामिल होने छतरपुर आया था. परिजनों ने युवक की हत्या होने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक सूरज अनुरागी निवासी चरखारी जिला महोबा उत्तरप्रदेश का रहने वाला था. वह अपनी बहन के यहां ग्राम कुसमा थाना महाराजपुर जिला छतरपुर शादी समारोह में शामिल होने आया था. मृतक के परिजनों के अनुसार शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर कुसमा के ही एक युवक राकेश अनुरागी से सूरज का विवाद हुआ था. लेकिन आपसी सुलह के बाद सब ठीक हो गया था. इसके बावजूद राकेश अनुरागी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शुक्रवार की रात युवक के साथ मारपीट की और फांसी के फंदे से लटका दिया.

महाराजपुर थाना

पुलिस ने इस मामले में बड़ी लापरवाही बरती है. 17/19 धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर घटना को जांच में लिया है. मृतक युवक की माता का आरोप है की आरोपी राकेश अनुरागी खुलेआम घूम रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है. वहीं केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details